बहुमत की तरफ तेजी से बढ़ रही है भाजपा: राजनाथ खाप पंचायतें NGO की तरह काम करती हैं: हुड्डा लॉ स्टूडेंट से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपीगण गिरफ्त में राहुल को महिलाएं बोलीं-इस बार चुनाव में मजा चखाएंगे राहत...! सीएनजी 14.90 रुपए और पीएनजी 5 रुपए सस्ती तेलंगाना बिल को केन्द्रीय मंत्रिमंडल की मंजूरी जनलोकपाल के लिए उप-राज्यपाल की सहमति जरूरी: विशेषज्ञ एक तो..! बेशर्म नाच करने वाले सपाइयों ने फोटोग्राफर को पीटा बिहार में नहीं चल सकती ‘आप’ की झाड़ू: जदयू ‘आप’ भटकी हुई पार्टी, भाजपा पर नहीं नमो पर यकीन: रामदेव नरभक्षी बाघिन ने वृद्ध को बनाया नौवां शिकार दस वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्त से बाहर एक लाख देकर सरकारी जमीन पर राजीव शुक्ल का कब्ज़ा! अरविन्द केजरीवाल को SC ने फिर भेजा नोटिस तेलंगाना मुद्दा: निबटारे हेतु सरकार ने सभी दलों से माँगी मदद हिन्दू-मुस्लिम विकास के दो पहिए: नरेन्द्र मोदी आदिवासी महिलाओं को लुभाने झारखण्ड पहुंचे राहुल गांधी पाक: SC ने मुशर्रफ की जमानती वांरट के खिलाफ याचिका लौटाई जनलोकपाल बिल पर अरविन्द ने उप-राज्यपाल को लिखा पत्र शुक्रवार को सेंसेक्स 66 अंक उछला, निफ्टी में भी बढ़त
खुशखबरी..! सचिन-शेन वॉर्न एक बार क्रिकेट मैदान पर फिर भिड़ेंगे
खुशखबरी..! सचिन-शेन वॉर्न एक बार क्रिकेट मैदान पर फिर भिड़ेंगे

 

नई दिल्ली: यदि आप फिर से क्रिकेट के भगवान यानि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं तो तैयार हो जाइए। क्योंकि, एक बार फिर से सचिन तेंदुलकर विपक्षी टीम के खिलाफ बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। सिर्फ सचिन ही नहीं राहुल द्रविड़ भी उनका साथ देंगे। साथ ही आस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज शेन वार्न भी अपनी गेंदबाजी के धार दिखाते नजर आएंगे।
 
दरअसल क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स क्रिकेट ग्रांउड की 200वीं वर्षगांठ के मौके पर सचिन एमसीसी (मेरिलिबोन क्रिकेट क्लब) की कप्तानी सचिन तेंदुलकर करेंगे। वहीँ विपक्षी टीम ‘रेस्ट ऑफ़ द वर्ल्ड’ की कप्तानी दिग्गर गेंदबाजों में सुमार शेन वॉर्न करेंगे। तेंदुलकर की टीम ने पूर्व बल्लेबाज ‘द वाल’ यानि राहुल द्रविड़ रहेंगे। सचिन को वर्ष 2010 में एमसीसी का मानद सदस्य बनाया गया था।
 
इस मैच के जरिए तेंडुलकर बनाम वॉर्न की जंग एक बार फिर देखने को मिलेगी। वॉर्न की कप्तानी वाली रेस्ट ऑफ़ द वर्ल्ड टीम में साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान शॉन पोलाक भी शामिल हैं। आपको बता दें कि यह दूसरी बार है, जब तेंडुलकर लॉर्ड्स पर इस तरह के मैच में दिखाई देंगे। उन्होंने 1998 में लेडी डायना मेमोरियल मैच में रेस्ट ऑफ़ द वर्ल्ड टीम की कप्तानी की थी और शतक भी बनाया था।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn