जम्‍मू-कश्‍मीर: बर्फीले तूफान से 11 की मौत रामकृपाल को भाजपा नेता ने बताया लालू का घरेलू नौकर ‘आप’ ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारो की पांचवी लिस्ट नरेन्द्र मोदी को मिला वकीलो का साथ अन्ना से मिले भाजपा नेता जनरल वीके सिंह 'महिला से संबंध' बनाने पर RSS सह-सरकार्यवाह की छुट्टी मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया: कुमार विश्वास नक्सली हमला: राज्य सरकार ने की गृहमंत्रालय के अडवाइजरी की अनदेखी IPL कार्यक्रम का एलान, बांग्लादेश में भी होंगे मैच, फाइनल 1 जून को भारत में हाईकोर्ट ने नर्सरी दाखिले के ड्रॉ पर लगाई रोक, अगली सुनवाई 24 मार्च को लापता विमान: लेडीज यात्रियों के साथ मस्ती करता था गायब विमान का पायलट फीस चुकाने के लिए छात्रा बन गई पोर्न स्टार सलमान खुर्शीद पर जगदंबिका पाल के गंभीर आरोप बुधवार को शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 30 अंक चढ़ा सुब्रत रॉय की जमानत याचिका पर सुनवाई टली मुंबई में अरविन्द को दिखाए गए काले झंडे, स्टेशन पर ‘आप’ समर्थकों का हंगामा लाला की दुकान बन गई है 'AAP': अश्विन नरेन्द्र मोदी के रग-रग से अहंकार टपकता है: नीतीश ममता की रैली साबित हुई ‘फ्लॉप शो’, नहीं आए अन्ना 'AAP' में उपेक्षा से नाराज़ मल्लिका साराभाई
लोस चुनाव तिथियों की घोषणा के बाद बोले दिग्गज- ‘हम हैं तैयार'
05 Mar 2014

 

नई दिल्ली: आज चुनाव आयोग ने आगामी लोकसभा चुनाव की तिथियों का एलान कर दिया है। जिसके बाद समस्त राजनीतिक दलों के दिग्गजों की प्रक्रियाएं शुरू हो गई है। जहां एक तरफ भाजपा कांग्रेस को सचेत कर रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस भाजपा को कह रही है कि, उन्हें तारीकों के नजदीक आने का डर नहीं है वह काफी समय से तैयार बैठे हैं। जाहिर सी बात है अब राजनीतिकों गलियारों में गर्माहट देखने को जरूर मिलेगी। आइये हम आपको बताते हैं कि, इस बावत किसने क्या कहा।   
 
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु द्विवेदी का कहना है कि, आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और उसके सहयोगी दल अपनी इज्जत बचाने की भरपूर कोशिस करेंगे। लेकिन, अब चुनाव का बिगुल बज चुका है और कांग्रेस को सचेत रहना होगा। सुधांशु का कहना है कि, कुछ क्षेत्रीय पार्टियां अपने वजूद के लिए लड़ रही हैं तो कुछ नवोदित पार्टियां अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए चुनाव मैदान में उतर रही है। सुधांशु ने कहा कि, सिर्फ भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सरकार बनाने के लिए मैदान में उतर रही है। सुधांशु ने कहा कि, सिर्फ भाजपा ही एक मात्र विकल्प है और भाजपा ही इस बार सरकार बनाएगी।
 
भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद कहते हैं कि देश भ्रष्टाचार और महंगाई से तंग आ चुका है। अभी तो और भी घोटाले सामने आना बाकी है। उन्होंने कहा कि देश की जनता को अब एक विकल्प चाहिए। भाजपा ही उनका सहारा है। देश को कांग्रेस मुक्त करने के लिए पार्टी तैयार है। उन्होंने कहा कि पार्टी जमकर चुनाव प्रचार करेगी।
 
लोकसभा चुनाव के तारीखों की बावत प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केन्द्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा कि, कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो कभी भी चुनाव से नहीं डरती। तारीख का ऐलान हो गया है और हम भी तैयार हैं। यही नहीं उन्होंने साफ कहा कि पार्टी पिछले कई महीनों से ही चुनाव के लिए तैयार है। दिल्ली में 10 अप्रैल को चुनाव होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वे अब तक 75 बार अपने लोकसभा क्षेत्र का दौरा कर चुके हैं। हर चुनाव ही चुनौतीपूर्ण होता है।

05 Mar 2014

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn