भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक जारी, नमो पर नहीं होगा फैसला! मलेशिया: लापता विमान का नहीं लगा सुराग, हर कोशिश नाकाम व्यवसायी पर हमले की बावत सैफ के खिलाफ आरोप तय अमेरिकी कोर्ट ने देवयानी पर लगे आरोपों को किया ख़ारिज श्रीलंका ने रिहा किये 24 भारतीय मछुआरे गुरुवार को सेंसेक्स 82 अंकों की गिरावट पर बंद कोल इंडिया के अधिकारी 3 दिवसीय हड़ताल पर सुब्रत राय अभी जेल में ही रहेंगे, अगली सुनवाई 25 को सलमान खुर्शीद पर SC, चुनाव आयोग के अपमान का आरोप दामिनी दुष्कर्म कांड: दोषियों की फांसी की सजा बरकरार बीजेपी में शामिल हो सकती हैं किरण बेदी! बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग 'AAP' में शामिल कांग्रेस का कोई बड़ा नेता चुनाव लड़ने को तैयार नहीं: बीजेपी मुंबई के आदित्य बिरला इंटरनेशनल स्कूल की बेसमेंट में लगी आग बीजेपी-शिवसेना में सब ठीक है? करोल बाग मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने छलांग लगाकर जान देदी सहारा की याचिका पर आज SC में होगी सुनवाई नमो का प्रचार: गांव-गांव में 'मोदी आने वाला है' अमेरिकी कोर्ट में देवयानी के खिलाफ लगे आरोप खारिज मोदी किस सीट से लड़ेंगे चुनाव, आज हो सकता है एलान
मंगलवार को थमी बाजार की रफ़्तार, सेंसेक्स 108 अंक लुढ़का
11 Mar 2014

 

मुंबई: बंबई शेयर बाजार में पिछले पांच दिन से जारी तेजी के बाद निवेशकों की मौजूदा उच्च स्तर पर मुनाफावसूली से बंबई शेयर बाजार का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स आज रिकॉर्ड उच्च स्तर से नीचे आ गया। आज एक बार फिर से शेयर बाजार अपने पुराने रास्ते की तरफ चलता दिखाई दिया। आज कारोबार के अंत में सेंसेक्स 108 अंक की गिरावट के साथ 21,826.42 अंक पर बंद हुआ।
 
इससे पहले मजबूत एशियाई रख के बीच सेंसेक्स ने आज एक बार फिर से 22,000 अंक के आंकड़े को पार किया, लेकिन उसके बाद यह कल के बंद से नीचे बना रहा। अंत में सेंसेक्स 108.41 अंक या 0.49 प्रतिशत के नुकसान से 21,826.42 अंक पर आ गया। दूसरी तरफ नेशनल स्टाक एक्सचेंज का निफ्टी का भी हाल ऐसा ही रहा। निफ्टी 6,562.85 अंक के उच्च स्तर पर पहुंचने के बाद अंत में 25.35 अंक या 0.39 प्रतिशत की गिरावट से 6,511.90 अंक पर आ गया। 
 

11 Mar 2014

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn