दामिनी दुष्कर्म कांड: दोषियों की फांसी की सजा बरकरार बीजेपी में शामिल हो सकती हैं किरण बेदी! बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग 'AAP' में शामिल कांग्रेस का कोई बड़ा नेता चुनाव लड़ने को तैयार नहीं: बीजेपी मुंबई के आदित्य बिरला इंटरनेशनल स्कूल की बेसमेंट में लगी आग बीजेपी-शिवसेना में सब ठीक है? करोल बाग मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने छलांग लगाकर जान देदी सहारा की याचिका पर आज SC में होगी सुनवाई नमो का प्रचार: गांव-गांव में 'मोदी आने वाला है' अमेरिकी कोर्ट में देवयानी के खिलाफ लगे आरोप खारिज मोदी किस सीट से लड़ेंगे चुनाव, आज हो सकता है एलान बेटी के साथ पापा का भी उड़ा मज़ाक हिट कपल्स की लिस्ट में एक और जोड़ी आमिर ने की कंगना की एक्टिंग की जमकर तारीफ
सड़क दुर्घटना में 6 की मौत 11 घायल
11 Mar 2014

 

गोधरा: गुजरात राज्य के दाहोद और गोधरा एक्सप्रेस हाईवे पर आज एक ट्रक और बस के बीच भिडंत से छः लोगों की मौत हो गई है। वही इस घटना में कम से कम 11 लोग घायल हुए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार हाईवे पर एक बस के पीछे से आ रही ट्रक ने बस के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्रक चालक का संतुलन अचानक वाहन से खो गया और ट्रक डीवाइडर को तोडती हुई करीब 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी और परिणाम स्वरुप यह घटना घटित हो गई।
 
ट्रक में 20 मजदूर सवार थे और वह कही जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही सम्बंधित थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुची। पुलिस ने घायलों को तुरंत ईलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया और मृतिकों के शव को अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

11 Mar 2014

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn