सलमान खुर्शीद पर SC, चुनाव आयोग के अपमान का आरोप दामिनी दुष्कर्म कांड: दोषियों की फांसी की सजा बरकरार बीजेपी में शामिल हो सकती हैं किरण बेदी! बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग 'AAP' में शामिल कांग्रेस का कोई बड़ा नेता चुनाव लड़ने को तैयार नहीं: बीजेपी मुंबई के आदित्य बिरला इंटरनेशनल स्कूल की बेसमेंट में लगी आग बीजेपी-शिवसेना में सब ठीक है? करोल बाग मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने छलांग लगाकर जान देदी सहारा की याचिका पर आज SC में होगी सुनवाई नमो का प्रचार: गांव-गांव में 'मोदी आने वाला है' अमेरिकी कोर्ट में देवयानी के खिलाफ लगे आरोप खारिज मोदी किस सीट से लड़ेंगे चुनाव, आज हो सकता है एलान बेटी के साथ पापा का भी उड़ा मज़ाक हिट कपल्स की लिस्ट में एक और जोड़ी आमिर ने की कंगना की एक्टिंग की जमकर तारीफ
हथियारों के दम पर लाखों की लूट, आरोपी गिरफ्त से बाहर
11 Mar 2014

 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले अब बुलंदी पर हैं। आलम यह है कि, वो आए दिन लूट जैसे संगीन अपराधों को अंजाम दे जाते हैं और पुलिस उनके सामने बौनी साबित होती है। ताजा प्रकरण में दो मोटरसाईकल सवार लूटेरो द्वारा एक पेट्रोल पंप के मैनेजर से हथियारों के दम पर छः लाख रुपए लूट लिए गए हैं। सबसे बड़ी बात यहां पर यह रही कि, जिस समय मैनेजर से रुपए लूटे जा रहे थे वहां कई लोग थे लेकिन, किसी ने भी अपराधियों को पकड़ने की कोशिस नहीं की। लूटेरे आसानी से पैसे लूटकर घटनास्थल से फरार हो गए।
 
प्राप्त जानकारे के अनुसार मामला आउटर रिंग रोड का है। यहां मंगलवार दोपहर दो मोटरसाइकल से आये चार लुटेरों ने बुराड़ी के हिंदुस्तान पेट्रोलियम पेट्रोल पम्प के कैश एजेंट से साढ़े छह लाख रूपये लूट लिए। कैश एजेंट कुँअर पाल के मुताबिक जैसे ही वो अपने मोटरसाइकल से रिंग रोड पर पंहुचा वैसे ही पीछे से दो मोटरसाइकल से आये चार लुटेरों ने उसे रिवाल्वर दिखा कर रुपयों से भरा बैग लूट लिया। उस समय सड़क पर सैकड़ों गाड़ियां चल रही थी लोग दूर से यह घटना घटित होते देख रहे थे लेकिन, किसी ने भी लूटेरो का विरोध नहीं किया।
 
सबसे बड़ी बात यहां पर यह रही कि, लूट के बाद कुँअरपाल ने पुलिस को भी कई बार फोन मिलाया लेकिन पुलिस ने भी फोन उठाने में पंद्रह मिनट लगा दिए। वारदात हो जाने के बाद अब जहांगीरपुरी थाना पुलिस जाँच की बात कह रही है लेकिन, आस-पास कहीं भी CCTV ना होने की वजह से लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। समाचार प्रेषण तक पुलिस द्वारा मामले के किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था। 

11 Mar 2014

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn