14 वर्ष का स्टूडेंट, 24 की टीचर, छोटी सी लव स्टोरी और अब...!
10 Mar 2014

 

मुंबई: एक बार फिर से शिक्षक और छात्र का रिश्ता कलंकित हुआ है। इस बार एक 24 वर्षीय शिक्षिका ने अपने एक 14 वर्ष के छात्र जो 9वीं कक्षा में पढता हैं उससे पहले तो दोस्ती की और फिर शारीरिक सम्बन्ध बनाए इतना ही नहीं वह उसे लेकर भाग भी निकली। लेकिन, पुलिस ने उसे ढूढ़ ही लिया।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, शिक्षिका और छात्र के बीच वाट्स अप पर चैट हुआ, दोस्ती के बाद प्यार, फिर बने शारीरिक संबंध और बाद में दोनों भाग निकले। वाकया देखने को मिला मुंबई महानगर में जहां अपनी 24 साल की क्लास टीचर के साथ वह नाबालिग स्डूडेंट कुछ ज्यादा ही खुल गया। दोस्ती होने पर दोनों ने वाट्स अप के जरिए चैट करना शुरू कर दिया और यह चैटिंग प्यार में बदल गई। इस प्यार ने टीचर-स्टूडेंट के रिश्ते को दरकिनार कर दिया और एक होने लगे।
 
दोनों के प्यार में एक दिन ऐसा आया कि, ये दोनों दोनों मुंबई से गोवा फरार हो गए। इसके बाद नाबालिग लड़के के घरवालों ने बेटे के न मिलने की सूचना मुंबई के वाकोला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया। पुलिस ने जब जांच शुरू की, तो दोनों के प्यार की कहानी सामने आई। पुलिस को शुरुआती जांच में ही पता चल गया कि कि दोनों मुंबई से फरार होकर गोवा में मस्ती कर रहे है। मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर मुंबई पुलिस की एक टीम गोवा रवाना हो गई। लेकिन, पुलिस जब तक पहुंचती दोनों वहां से निकलकर बैंगलूर पहुंच चुके थे।
 
अब इनके सामने आर्थिक संकट भी पैदा हो गया। गोवा में मस्ती करते-करते दोनों के पैसे खत्म हो गए। टीचर की सलाह पर दोनों बैंगलूर में आकर काम तलाशने लगे। पैसे की तंगी का आलम यह था कि दोनों को अपने महंगे स्मार्टफोन बेचने पड़े। बैंगलूर में अपना गुजारा करने के लिए दोनों ने एक छोटी सी नौकरी भी शुरू कर दी। बावजूद इनके प्यार का बुखार अभी तक नहीं उतरा था। पुलिस इनके पीछे थी और एक दिन ये दोनों ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए, और अपनी कहानी बता दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर नाबालिग लड़के को उसके परिजनों को सौंप दिया और महिला टीचर पर अपहरण का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn