'AAP' ने आचार संहिता तोड़ी है- चुनाव अधिकारी एमपी में कांग्रेस को झटका, बीजेपी में शामिल हुए भागिरथ बीजेपी, कांग्रेस की नज़र किसानों की ज़मीन पर- केजरीवाल टिकट के स्वार्थ में पार्टी से चिपके हुए थे लोग- लालू मेरठ से चुनाव लड़कर दिखाएं बीजेपी नेता- शाहिद संसदीय बोर्ड तय करेगा मेरी उम्मीदवारी- जोशी मोदी के समर्थन में राज, लोस प्रत्याशियों की घोषणा की सविता भट्टी ने वापस ली AAP से लोस चुनाव की उम्मीदवारी केजरीवाल पर अश्विनी ने लगाए गंभीर आरोप, पूछे 11 सवाल परमाणु पनडुब्बी निर्माण स्थल पर हादसा, 1 की मौत, 2 घायल चुनाव आयोग की पहल, आज देशभर में लगेगी मतदाता चौपाल एशिया कप फाइनल: श्रीलंका ने पाक को हराया, 5वीं बार ख़िताब पर कब्ज़ा कांग्रेस ने जारी की लोस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट ठाकरे परिवार में जंग, शिवसेना से खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी मनसे! देश के भविष्य स्कूल में पढ़ने की जगह कर रहें हैं मजदूरी शिक्षित महिला से दो पीढ़ी को फायदा: नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस-आरएलडी के बीच 8 सीटों पर समझौता मोदी के लिए वीजा नियमों में बदलाव नहीं: अमेरिका वाराणसी सीट को लेकर राजनाथ और जोशी में तीखी बहस लॉ स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्त में
अमेरिका: भारतीय मूल का छात्र रहस्यमय तरीके से लापता
06 Mar 2014

 

वाशिंगटन: भारतीय मूल का एक 21 वर्षीय यूनिवर्सिटी छात्र रहस्यमय तरीके से लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि, वह फ्लोरिडा में अपने दोस्तों के साथ छुटि्टयां मनाने गया था। इसके अतिरिक्त न्यूयार्क में भारतीय मूल के एक अमेरिकी छात्र की खोज जारी है। लापता छात्र मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है और वह राइस यूनिवर्सिटी में मार्टेल कालेज का सदस्य रेनी जोस फ्लोरिडा में पनामा सिटी बीच पर छुटि्टयों में अपने दोस्तों के साथ गया था। फ्लोरिडा में बे काउंटी शेरिफ आफिस जोस की तलाश में जुटा है। जोस को सोमवार की शाम को अंतिम बार देखा गया था।
 
जोस के दोस्तों के मुताबिक, वह शाम के समय सैर के लिए निकला था, लेकिन उसके बाद नहीं लौटा।  स्थानीय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, वह अपने दोस्तों के साथ शनिवार को पनामा सिटी बीच पहुंचा था। इस बीच, न्यूयार्क से 22 वर्षीय नर्सिंग छात्रा जैसमीन जोसेफ लापता हो गई जिसकी तलाश जारी है। उसे 24 फरवरी को न्यूयार्क के सयोसेट क्षेत्र स्थित अपने घर से अपनी कार में न्यूयार्क इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी के कैंपस के लिए रवाना होते वक्त देखा गया था।
 
जोसेफ ने शाम को अपने माता-पिता को फोन करके कहा था कि वह कालेज के पुस्तकालय में है और इसके बाद से उसे देखा या सुना नहीं गया। बीते कुछ हफ्तों में भारतीय मूल के अमेरिकी छात्रों के रहस्यमयी तरीके से लापता होने के तीन मामले प्रकाश में आए हैं जिसमें उनके माता पिता मूलत: केरल के रहने वाले हैं। इसके अलावा, साउदर्न इलिनोइस यूनिवर्सिटी का छात्र प्रवीण वर्गीज छह दिनों तक लापता रहने के बाद कारबोंदाले में मृत पाया गया था।

06 Mar 2014

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn