बीजेपी, कांग्रेस की नज़र किसानों की ज़मीन पर- केजरीवाल टिकट के स्वार्थ में पार्टी से चिपके हुए थे लोग- लालू मेरठ से चुनाव लड़कर दिखाएं बीजेपी नेता- शाहिद संसदीय बोर्ड तय करेगा मेरी उम्मीदवारी- जोशी मोदी के समर्थन में राज, लोस प्रत्याशियों की घोषणा की सविता भट्टी ने वापस ली AAP से लोस चुनाव की उम्मीदवारी केजरीवाल पर अश्विनी ने लगाए गंभीर आरोप, पूछे 11 सवाल परमाणु पनडुब्बी निर्माण स्थल पर हादसा, 1 की मौत, 2 घायल चुनाव आयोग की पहल, आज देशभर में लगेगी मतदाता चौपाल एशिया कप फाइनल: श्रीलंका ने पाक को हराया, 5वीं बार ख़िताब पर कब्ज़ा कांग्रेस ने जारी की लोस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट ठाकरे परिवार में जंग, शिवसेना से खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी मनसे! देश के भविष्य स्कूल में पढ़ने की जगह कर रहें हैं मजदूरी शिक्षित महिला से दो पीढ़ी को फायदा: नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस-आरएलडी के बीच 8 सीटों पर समझौता मोदी के लिए वीजा नियमों में बदलाव नहीं: अमेरिका वाराणसी सीट को लेकर राजनाथ और जोशी में तीखी बहस लॉ स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्त में एयर इंडिगो का विमान दुर्घटनाग्रस्त, सभी यात्री सुरक्षित बिहार में कांग्रेस के 10 लोकसभा उम्मीदवार घोषित
कांग्रेस से सीटों की बातचीत पूरी: लालू
05 Mar 2014

 

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव ने आज बुधवार को कहा कि, लोकसभा चुनाव 2014 के लिए बिहार में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर बातचीत पूरी हो चुकी है। जिसकी घोषणा देश शाम तक की जा सकती है। साथ ही लालू यादव ने यह भी जानकारी दी है कि, वह अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा दो दिनों के भीतर कर देंगे।
 
राजद सूत्रों की माने तो दोनों पार्टियां एक-दूसरे के बातों को मान गई हैं। सूत्रों के मुताबिक, कल पटना में लालू के घर पर केरल के पूर्व गवर्नर निखिल कुमार के पहुंचने के बाद गठबंधन पर वार्ता आगे बढ़ी। इससे पहले लालू ने 11 सीट कांग्रेस और एक सीट एनसीपी को देने की पेशकश की थी।

05 Mar 2014

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn