एमपी में कांग्रेस को झटका, बीजेपी में शामिल हुए भागिरथ बीजेपी, कांग्रेस की नज़र किसानों की ज़मीन पर- केजरीवाल टिकट के स्वार्थ में पार्टी से चिपके हुए थे लोग- लालू मेरठ से चुनाव लड़कर दिखाएं बीजेपी नेता- शाहिद संसदीय बोर्ड तय करेगा मेरी उम्मीदवारी- जोशी मोदी के समर्थन में राज, लोस प्रत्याशियों की घोषणा की सविता भट्टी ने वापस ली AAP से लोस चुनाव की उम्मीदवारी केजरीवाल पर अश्विनी ने लगाए गंभीर आरोप, पूछे 11 सवाल परमाणु पनडुब्बी निर्माण स्थल पर हादसा, 1 की मौत, 2 घायल चुनाव आयोग की पहल, आज देशभर में लगेगी मतदाता चौपाल एशिया कप फाइनल: श्रीलंका ने पाक को हराया, 5वीं बार ख़िताब पर कब्ज़ा कांग्रेस ने जारी की लोस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट ठाकरे परिवार में जंग, शिवसेना से खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी मनसे! देश के भविष्य स्कूल में पढ़ने की जगह कर रहें हैं मजदूरी शिक्षित महिला से दो पीढ़ी को फायदा: नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस-आरएलडी के बीच 8 सीटों पर समझौता मोदी के लिए वीजा नियमों में बदलाव नहीं: अमेरिका वाराणसी सीट को लेकर राजनाथ और जोशी में तीखी बहस लॉ स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्त में एयर इंडिगो का विमान दुर्घटनाग्रस्त, सभी यात्री सुरक्षित
एशिया कप: टीम इन्डिया को अफगानिस्तान ने दिया 160 रनों का लक्ष्य
05 Mar 2014

 

मीरपुर: एशिया कप में आज टीम इण्डिया का मुकाबाला अफगानिस्तान से है। टीम इण्डिया अपना चौथा और मौजूदा संस्करण में अपना आख़िरी मैच खेल रही है। आपको बता दे कि, टीम इण्डिया खिताबी दौड़ से बाहर हो चुकी है। इससे पहले आज टास जीतकर टीम इण्डिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो सही साबित हुआ।
 
टीम इण्डिया के गेंदबाजों ने अफगानिस्तान की पूरी टीम को 159 रन पर समेट दिया। रविन्द्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके तो वहीं आर अश्विन ने भी तीन विकेट अपने नाम किए। अफगानिस्तान की तरफ से शेनवारी ने आखिर समय तक संघर्ष करते हुए अर्धशतक लगाया। उनके साथ टीम का और कोई भी बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे पाया। अब भारतीय टीम अपनी साख बचाने के लिए दूसरी पारी में मैच जीतने उतरेगी।

05 Mar 2014

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn