सीताराम येचूरी ने जम्मू और कश्मीर की यात्रा के संबंध में सुप्रीम कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल की है?

सीताराम येचूरी के जम्मू और कश्मीर की यात्रा की रिपोर्ट: सुप्रीम कोर्ट में क्या है डाला?

सीताराम येचूरी को सुप्रीम कोर्ट में जम्मू और कश्मीर की यात्रा के संबंध में रिपोर्ट दाखिल करने के लिए आदेश दिया गया है। येचूरी ने 5 दिनों की यात्रा करते हुए इन दोनों राज्यों में स्थानीय लोगों से बातचीत की और उनके समस्याओं को समझाया। येचूरी ने उनकी प्रतिक्रिया और आपूर्तिकर्ताओं से मुलाकात की यात्रा के दौरान अधिकारियों से आवेदन और आवागमन की।

येचूरी ने रिपोर्ट में जम्मू और कश्मीर के लोगों के बीच अत्याधुनिक सुविधाओं के समस्याओं और राज्य सरकारों की असुविधाओं के बारे में दी गई। येचूरी की रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में जल्द दाखिल होगी।

सीताराम येचूरी ने जम्मू और कश्मीर की यात्रा के संबंध में सुप्रीम कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल की है। सुप्रीम कोर्ट ने सीताराम येचूरी के दाखिल को त्याग दिया है। सीताराम येचूरी ने जम्मू और कश्मीर की यात्रा से संबंधित रिपोर्ट को सुप्रीम कोर्ट के पास जमा किया था। रिपोर्ट में, उन्होंने जम्मू और कश्मीर के मध्य के क्षेत्र में आत्मनिर्भर संघर्ष की स्थिति और स्थानीय लोगों की हालत की विश्लेषण की है। सुप्रीम कोर्ट ने इस रिपोर्ट को स्वीकार नहीं किया है।

सीताराम येचूरी का रिपोर्ट: जम्मू और कश्मीर की यात्रा के संबंध में क्या दिखा रहा है?

सीताराम येचूरी ने सुप्रीम कोर्ट में एक रिपोर्ट दाखिल की है जिसमें उन्होंने जम्मू और कश्मीर की यात्रा के संबंध में दिखाया है कि उनके बीच में हर साल एक तीसरे के रूप में कुछ ही आगोश रहे हैं। येचूरी ने सिर्फ उन कुछ आगोशों को दिखाया है जो आगमन से पहले ही उनके बीच में थे, लेकिन उन्हें सफलतापूर्वक आगमन करने में आगे नहीं आया है। इसके अलावा, येचूरी ने जम्मू और कश्मीर में अभी भी हस्तक्षेप और उन्मुक्ति के बारे में अलग-अलग आकृतियों और तरीकों को दिखाया है। रिपोर्ट में, येचूरी ने कहा है कि उनके अनुसार, कोई भी प्रवृत्ति जम्मू और कश्मीर के बीच सुलझाने के लिए योग्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *