पूर्व गृहसचिव का आरोप, शिंदे ने दाऊद के करीबी को बचाया कर्मचारी भविष्य निधि (EPF) पर 8.75% मिलेगा ब्याज बढ़ती बिजली कीमतों को लेकर अपने ही सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन पाक की गलती को बर्दाश्त नहीं करेगा भारत: बिक्रम सिंह अरविन्द केजरीवाल को मिली 'जेड' श्रेणी की सुरक्षा टीम इण्डिया के खिलाफ एकदिवसीय मैच नहीं खेलेंगे विटोरी कांग्रेस ने प्रियंका को सौंपी रायबरेली-अमेठी की कमान बांग्लादेश: लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बनीं शेख हसीना ऑस्ट्रेलिया: आग लगने से 27 घर खाक, एक व्यक्ति की मौत कांग्रेस ने सौंपी सचिन पायलट को राजस्थान की कमान दिल्ली में नहीं खुलेंगे विदेशी किराना स्टोर: अरविन्द केजरीवाल प्रशांत भूषण की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हिन्दू रक्षा दल ने किया हंगामा सोमवार को शेयर बाजार में लौटी रौनक, सेंसेक्स 375 अंक उछला एसबीआइ के ATM से पैसा निकालना पड़ेगा महंगा! राहुल और सोनिया के दौरों पर प्रियंका लेंगी फैसला म.प्र. शिवराज सिंह ने धार जिले में आयोजित किया सूर्य नमस्कार बिजली के दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन सीबीआई को 60 कोल ब्लॉकों के आवंटन में नहीं मिली थी कोई गड़बड़ी अब नहीं लगेगा जनता दरबार: केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट में जज स्वतंत्र कुमार के खिलाफ बुधवार को सुनवाई
हिंदुओं पर हमलों के लिए खालिदा दोषी: शेख हसीना

 

ढाका: बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने चुनाव बाद देश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों के लिए पूर्व पीएम व बीएनपी की अध्यक्ष खालिदा जिया को दोषी ठहराया। इतना ही नहीं उन्होंने खालिदा को हिंसा बंद करवाने की चेतावनी भी दे दी है। हसीना ने कहा है कि, यदि खालिदा ऐसा नहीं करती हैं तो कार्यवाई के लिए तैयार रहें। उनके खिलाफ जल्द ही कार्यवाई की जाएगी।
 
बीते 5 जनवरी को संपन्न हुए आम चुनाव के बाद शुक्रवार को अवामी लीग की पहली सार्वजनिक रैली में हसीना ने कहा, 'यदि आप को (खालिदा जिया) कुछ कहना है तो पहले हिंसा रोको और लोगों की हत्याएं बंद करो। बीएनपी-जमात गठबंधन देश में हिंसा फैलाने में जुटा है। लोगों की हत्याएं हो रही हैं।
 
शेख हसीना ने आगे कहा कि, हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं। हमें नया जनादेश मिला है इसलिए अब हम देश में शांति स्थापित करने और हिंसा रोकने के लिए हर जरूरी कदम उठाएंगे।' खालिदा से विनाशकारी गतिविधियां बंद करने की अपील करते हुए हसीना ने कहा, 'आप को अब इस सबसे कुछ नहीं मिलने वाला क्योंकि आप चुनाव नहीं रोक पाई।'
 
हसीना ने कहा कि युद्ध अपराधियों पर कानूनी कार्यवाही जारी रहेगी और अदालत के आदेशानुसार उन पर कार्रवाई की जाएगी। हसीना ने बताया कि वह राष्ट्रपति अब्दुल हामिद से मिली हैं और नई सरकार के शपथ ग्रहण के लिए रविवार का दिन मुकर्रर हुआ है।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn