पूर्व गृहसचिव का आरोप, शिंदे ने दाऊद के करीबी को बचाया कर्मचारी भविष्य निधि (EPF) पर 8.75% मिलेगा ब्याज बढ़ती बिजली कीमतों को लेकर अपने ही सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन पाक की गलती को बर्दाश्त नहीं करेगा भारत: बिक्रम सिंह अरविन्द केजरीवाल को मिली 'जेड' श्रेणी की सुरक्षा टीम इण्डिया के खिलाफ एकदिवसीय मैच नहीं खेलेंगे विटोरी कांग्रेस ने प्रियंका को सौंपी रायबरेली-अमेठी की कमान बांग्लादेश: लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बनीं शेख हसीना ऑस्ट्रेलिया: आग लगने से 27 घर खाक, एक व्यक्ति की मौत कांग्रेस ने सौंपी सचिन पायलट को राजस्थान की कमान दिल्ली में नहीं खुलेंगे विदेशी किराना स्टोर: अरविन्द केजरीवाल प्रशांत भूषण की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हिन्दू रक्षा दल ने किया हंगामा सोमवार को शेयर बाजार में लौटी रौनक, सेंसेक्स 375 अंक उछला एसबीआइ के ATM से पैसा निकालना पड़ेगा महंगा! राहुल और सोनिया के दौरों पर प्रियंका लेंगी फैसला म.प्र. शिवराज सिंह ने धार जिले में आयोजित किया सूर्य नमस्कार बिजली के दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन सीबीआई को 60 कोल ब्लॉकों के आवंटन में नहीं मिली थी कोई गड़बड़ी अब नहीं लगेगा जनता दरबार: केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट में जज स्वतंत्र कुमार के खिलाफ बुधवार को सुनवाई
बुधवार को शेयर मार्किट में लौटी रौनक, सेंसेक्स 36 अंक चढ़ा

 

मुंबई: पिछले पांच दिनों से लगातार शेयर मार्किट में चल रहे गिरावट का दौर आज टूट गया है। आज पांची दिनों बाद निचले स्तरों से कुछ खरीद लौटी और सेंसेक्स-निफ्टी बढ़त के साथ बंद हुए। दिन का कारोबार ख़त्म होने पर बीएसई का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 36 अंक यानि 0.2 फीसदी की बढ़त के साथ 20,729 के स्तर पर बंद हुआ है। वहीं एनएसई का 50 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स निफ्टी 12.5 अंक यानि 0.2 फीसदी चढ़कर 6,174.6 के स्तर पर बंद हुआ है।
 
दिग्गज शेयरों की चाल पर नजर डालें तो कोल इंडिया, सिप्ला, केर्न इंडिया, गेल, बैंक ऑफ बड़ौदा, टाटा पावर और डॉ रेड्डीज सबसे ज्यादा 4.9-1.6 फीसदी तक चढ़कर बंद हुए हैं। हालांकि एलएंडटी, बीपीसीएल, एक्सिस बैंक, सेसा स्टरलाइट, आईडीएफसी, बीएचईएल और ओएनजीसी जैसे दिग्गज शेयर 2-1.1 फीसदी गिरकर बंद हुए हैं।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn