पूर्व गृहसचिव का आरोप, शिंदे ने दाऊद के करीबी को बचाया कर्मचारी भविष्य निधि (EPF) पर 8.75% मिलेगा ब्याज बढ़ती बिजली कीमतों को लेकर अपने ही सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन पाक की गलती को बर्दाश्त नहीं करेगा भारत: बिक्रम सिंह अरविन्द केजरीवाल को मिली 'जेड' श्रेणी की सुरक्षा टीम इण्डिया के खिलाफ एकदिवसीय मैच नहीं खेलेंगे विटोरी कांग्रेस ने प्रियंका को सौंपी रायबरेली-अमेठी की कमान बांग्लादेश: लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बनीं शेख हसीना ऑस्ट्रेलिया: आग लगने से 27 घर खाक, एक व्यक्ति की मौत कांग्रेस ने सौंपी सचिन पायलट को राजस्थान की कमान दिल्ली में नहीं खुलेंगे विदेशी किराना स्टोर: अरविन्द केजरीवाल प्रशांत भूषण की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हिन्दू रक्षा दल ने किया हंगामा सोमवार को शेयर बाजार में लौटी रौनक, सेंसेक्स 375 अंक उछला एसबीआइ के ATM से पैसा निकालना पड़ेगा महंगा! राहुल और सोनिया के दौरों पर प्रियंका लेंगी फैसला म.प्र. शिवराज सिंह ने धार जिले में आयोजित किया सूर्य नमस्कार बिजली के दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन सीबीआई को 60 कोल ब्लॉकों के आवंटन में नहीं मिली थी कोई गड़बड़ी अब नहीं लगेगा जनता दरबार: केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट में जज स्वतंत्र कुमार के खिलाफ बुधवार को सुनवाई
शिवराज सिंह के ‘सिपाही’ का महिलाओं के प्रति बेतुका बयान

 

भोपाल: एक बार फिर से मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाबूलाल गौड़ ने विवादित बयान दिया है। इस बार महिला सुरक्षा पर बोलते हुए बाबूलाल ने कहा कि, साउथ जैसे चेन्नई, तमिलनाडू आदि की महिलाए धार्मिक प्रवृत्त की होती हैं और वह अपने पूरे बदन को ढककर रखतीं है। इसलिए वहां पर दुष्कर्म जैसे अपराध नहीं होते। और दिल्ली आदि जैसे शहरों में दुष्कर्म की घटनाएं ज्यादा होती है वह इसलिए क्योंकि, वहां की लड़कियां छोटे और कम कपड़े पहनती हैं।

 

उपरोक्त बातें बाबूलाल ने आज भोपाल में युध्य नगर थाने के उद्घाटन समारोह में कही। नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के मंत्री बाबूलाल गौड़ एक बार फिर बेतुका बयान दिये हैं। चेन्नई में इसलिए अपराध कम होता है क्योंकि वहां महिलाएं पूरे कपड़े पहनती हैं। चेन्नई में महिलाओें के खिलाफ जुर्म इसलिए कम है, क्योंकि वहां की महिलाएं ठीक कपड़े पहनती हैं।

 

उनका मानना है कि चेन्नई की महिलाएं धार्मिक हैं, पूरे कपड़े पहनती हैं, इसलिए वहां अपराध कम हैं। अब इस बयान पर हो-हल्ला होना लाजिमी हैं। कांग्रेस ने बाबूलाल गौड़ पर निशाना साधा है। वैसे बाबू लाल द्वारा ऐसा पहली बार नहीं किया गया है वह अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn