पूर्व गृहसचिव का आरोप, शिंदे ने दाऊद के करीबी को बचाया कर्मचारी भविष्य निधि (EPF) पर 8.75% मिलेगा ब्याज बढ़ती बिजली कीमतों को लेकर अपने ही सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन पाक की गलती को बर्दाश्त नहीं करेगा भारत: बिक्रम सिंह अरविन्द केजरीवाल को मिली 'जेड' श्रेणी की सुरक्षा टीम इण्डिया के खिलाफ एकदिवसीय मैच नहीं खेलेंगे विटोरी कांग्रेस ने प्रियंका को सौंपी रायबरेली-अमेठी की कमान बांग्लादेश: लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बनीं शेख हसीना ऑस्ट्रेलिया: आग लगने से 27 घर खाक, एक व्यक्ति की मौत कांग्रेस ने सौंपी सचिन पायलट को राजस्थान की कमान दिल्ली में नहीं खुलेंगे विदेशी किराना स्टोर: अरविन्द केजरीवाल प्रशांत भूषण की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हिन्दू रक्षा दल ने किया हंगामा सोमवार को शेयर बाजार में लौटी रौनक, सेंसेक्स 375 अंक उछला एसबीआइ के ATM से पैसा निकालना पड़ेगा महंगा! राहुल और सोनिया के दौरों पर प्रियंका लेंगी फैसला म.प्र. शिवराज सिंह ने धार जिले में आयोजित किया सूर्य नमस्कार बिजली के दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन सीबीआई को 60 कोल ब्लॉकों के आवंटन में नहीं मिली थी कोई गड़बड़ी अब नहीं लगेगा जनता दरबार: केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट में जज स्वतंत्र कुमार के खिलाफ बुधवार को सुनवाई
अमेठी में बोले विश्वास- 'इस बार नौकर को जिताओ'

 

अमेठी: ‘आप’ नेता कुमार विश्वास आज अमेठी के रामलीला मैदान में ‘जनविश्वास रैली’ के माध्यम से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, रानी (सोनिया गांधी), युवराज (राहुल गांधी) और राजा को आपलोग कई बार जिता चुके हो। लेकिन, वह आपकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सकें। इस बार आप नौकर (मुझे-कुमार विश्वास) को जिताओ और मुझसे कहो ‘ये नौकर संसद में जा और मेरा काम कर’।
 
उन्हें काले झंडे और उनपर काली स्याही फेंके जाने पर उन्होंने कहा कि, कांग्रेसी बौखला गए हैं और काला स्याही हमारे लिए अच्छा है। कुमार ने कहा कि, हम लाठियों से नहीं डरने वाले, काले झंडे से नहीं डरने वाले। कांग्रेसी हमें जितने काले झंडे दिखाएंगे हमारी लोकप्रियता उतनी ही बढ़ेगी। और इस तरह से हमारे वोट एक दिन में 1-1 हजार बढ़ेंगे। सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए विश्वास ने कहा कि, वह किसी से नहीं डरेंगे इसका नमूना यह है कि, उन्होंने राबर्ट वाड्रा की पोल खोलने में एक मिनट नहीं लगाई थी। विश्वास ने कहा कि, कांग्रेसियों के खिलाफ जनता में नीचे-नीचे आग लग गई है। यह चुनाव कुमार विश्वास नहीं बल्कि, अमेठी की जनता खुद लड़ रही है। इस बार कांग्रेस की खैर नहीं है।
 
वही, ‘आप’ के संयोजक संजय सिंह ने कहा कि, जो काली स्याही कुमार पर फेंकी गई है और झंडे दिखाए गए हैं ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। संजय ने कहा कि, अरविन्द पर भी काली स्याही फेंकी गई थी। लेकिन, जनता ने उन्हें चुना और उन्हें मुख्यमंत्री बनाया। अब यहां पर कुमार के ऊपर फेंकी गई है इसका मतलब यह है कि, कांग्रेसी बौखला गएँ हैं और वह अनाब-सनाब काम कर रहें हैं। जिस तरह से अरविन्द ने दिल्ली में जीत दर्ज की है वैसे ही कुमार अमेठी में जीत दर्ज करेंगे।
 
वहीँ, कांग्रेसी नेता राजीव शुक्ल ने कहा कि, अमेठी की जनता के दिलों में राहुल गांधी रहते हैं उन्हें उनके दिल से कोई नहीं निकाल सकता। अमेठी की जनता का आशीर्वाद राहुल के साथ है। उन्हें अमेठी से कोई भी नहीं हरा सकता। राजीव ने कहा है कि, चाहे जो भी अमेठी से राहुल के सामने आए लेकिन, वह टिक नहीं पाएगा।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn