बागपत में सनी देओल से आरएलडी कार्यकर्ताओं ने की हाथापाई
21 Mar 2014

 

बागपत/बड़ौत: भाजपा के रोड शो के दौरान अभिनेता सनी देओल से आरएलडी कार्यकर्ताओं ने हाथापाई की और उन्हें गाड़ी से खींचने का प्रयास किया। आरएलडी कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। कई जगहों पर सनी को विरोध का सामना करना पड़ा। दिनभर भाजपा और आरएलडी कार्यकर्ताओं में तनातनी का माहौल रहा।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, भाजपा का रोड शो बागपत से शुरू होकर रोड शो मेरठ रोड से अमीनगर सराय पहुंचा। इसके बाद वहां से कैड़वा गांव होता हुआ फतेहपुर पुट्ठी गांव से गुजरा तो वहां पहले से सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ हाथों में आरएलडी के झंडे लिए हुए थी। जब सनी देओल व भाजपा प्रत्याशी डा. सत्यपाल सिंह की कार आई तो उसे आरएलडी कार्यकर्ताओं ने रुकवाने का प्रयास किया। खुली कार में ऊपर खड़े सनी व सत्यपाल के विरुद्ध लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी।
 
इस दौरान एक युवक ने सनी देओल का हाथ भी पकड़ लिया किसी तारा सनी ने युवक से मुक्का दिखाते हुए अपना हाथ छुड़वाया। साथ चल रही सिक्योरिटी ने बमुश्किल भीड़ को कंट्रोल किया और सनी की कार को निकलवाया। कार जाती देख लोगों ने छतों से गोबर के उपले बरसाने शुरू कर दिए और काफिले पर पथराव किया। गनीमत रही कि सनी देओल वहां से सुरक्षित निकल गए। इसके बाद बड़ौत से निकलते समय काफिले पर बावली रोड स्थित आरएलडी कार्यालय के सामने भाजपाइयों और आरएलडी कार्यकर्ताओं में मारपीट हुई। भाजपाइयों ने आरएलडी कार्यालय में घुसकर जमकर बवाल किया। फर्नीचर तोड़ने के अलावा रालोद कार्यकर्ताओं को पीटा। कई गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। वहां से पुलिस ने काफिले को किसी तरह निकलवाया। सनी देओल को आरएलडी रालोद कार्यकर्ताओं ने काले झंडे भी दिखाए। इसके बाद मुकुंदपुर, रठौड़ा व छपरौली में भी रोड शो का विरोध हुआ। वहां भी आरएलडी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए।
 
वहीँ, अपने समर्थकों की बावत जानकारी देते हुए आरएलडी के जिलाअध्यक्ष अनिल जैन ने कहा कि, हमारे कार्यकर्ता गलत काम नहीं कर सकते हैं, आरएलडी का झंडा कोई भी लहरा सकता है। इसके पीछे दूसरी पार्टियों का हाथ है। बड़ौत पार्टी कार्यालय पर भाजपा वालों ने ही पथराव किया, दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा भी है। हमारे कार्यकर्ताओं ने कोई गलत कार्य नहीं किया।
 

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn