BJP की 'नमो चाय' को चुनाव आयोग ने माना रिश्वत 'नमो-नमो' करना स्वयंसेवकों का काम नहीं- भागवत लोकसभा चुनाव 2014: बिहार में दलबदल का सिलसिला जारी शिवसेना की बैठक में MNS-BJP की नज़दीकियों होगी पर चर्चा 14 वर्ष का स्टूडेंट, 24 की टीचर, छोटी सी लव स्टोरी और अब...! गरीबी से मजबूर मां ने पैदा होते ही दूसरों को दे दिए जुड़वा बच्चे भाजपा सिर्फ अमीरों की सरकार है: राहुल गांधी अधिवक्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्त से बाहर बंधक बनाकर नाबालिग से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्त से बाहर विराट बने नंबर 1 बल्लेबाज, जडेजा चमके, धोनी नंबर 6 पर कोयला घोटाला मामले को लेकर SC सख्त गावस्कर बोले- ‘इन जनाब’ को टीम इण्डिया से अलग करो तभी जीतेंगे सोमवार को सेंसेक्स 21935 पर बंद, निफ्टी 10.5 अंक चढ़ी गूगल पर लगेगा 30 हजार करोड़ का जुर्माना!
फिल्म ‘गुलाब गैंग’ की रिलीज पर HC ने लगाई रोक
05 Mar 2014

 

नई दिल्ली: रिलीज से पहले एक बार फिर से माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म ‘गुलाब गैंग’ मुसीबत में पड गई है। दरअसल, आज दिल्ली उच्च न्यायलय ने फिल्म के रिलीज होने पर 8 मई तक के लिए रोक लगा दी है। यह फैसला कोर्ट ने गुलाब गैंग संगठन की संस्थापक संपत पाल की अर्जी पर सुनवाई करते हुए लिया।
 
संपत पाल ने कोर्ट के समक्ष दायर की गई याचिका में दलील दी थी कि, इस फिल्म को बनाने से पहले अथवा रिलीज तिथि तय करने से पहले उनसे किसी प्रकार की कोई अनुमति नहीं ली गई थी। संपत का कहना है कि, यह फिल्म उनकी वास्तविक जीवन पर आधारित है लिहाजा फिल्म को रिलीज करने से पहले उनकी परमिशन ली जानी आवश्यक है। कोर्ट ने संपत की दलीलों को सही मानते हुए फिल्म के रिलीज पर 8 मई तक के लिए रोक लगा दी है।

05 Mar 2014

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn