मुंबई में हड़ताल पर बेस्ट के ड्राइवर, कंडक्टर दिल्लीवासियों को झटका: बिजली, पानी के दाम बढ़े लोग मोदी को सुनने नहीं, समर्थन देने जाते हैं: उमा भारती राहुल को टक्कर देंगी स्मृति, सोनिया के खिलाफ अशोक कुमार 'संगम एक्सप्रेस' में लूट, 4 यात्रियों को गोली मारी हॉलीवुड की कहानी फिर बॉलीवुड में इंडस्ट्री की नई फीमेल खान कंगना
सोनाक्षी ढाई करोड़ लेकर करेंगी आइटम सॉन्ग
08 Feb 2014

 

मुंबई: इन दिनों दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के सितारे बुलंदियों पर है। सोना इन दिनों बड़ी मोटी रकम ले रहीं है। जितनी रकम में दूसरी अभिनेत्रियाँ पूरी फिल्म में काम करती हैं उतनी रकम में सोनाक्षी सिर्फ एक आइटम सांग करेंगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिर्फ एक आइटम सॉन्ग के लिए सोनाक्षी ढाई करोड़ की मोटी रकम ले रही है।

 

सोनाक्षी ने गाने की शूटिंग शुरू कर दी है। गाने को रेमो डिसूजा कोरियोग्राफ कर रहे हैं। इस गाने में सोना ने जो कपड़े पहने हैं, उनकी कीमत 75 लाख रुपए बताई जा रही है सूत्रों ने बताया कि इस गाने को संगीत साजिद-वाजिद ने कम्पोज किया है। ऐसा नहीं है कि सोनाक्षी पहली बार इतनी मोटी रकम लेकर आइटम सॉन्ग कर रही हैं। इससे पहले भी वे एक आइटम नंबर के लिए 6 करोड़ रुपए ले चुकी हैं।

 

इस बात का खुलासा फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने एक साक्षात्कार के दौरान किया है। बोनी का दावा है कि, सोनाक्षी का ये गाना अब तक का सबसे बेस्ट आइटम नंबर साबित होगा। यही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि सोनाक्षी जिस भी लाइव कॉन्सर्ट में इस गाने पर डांस करेंगी वहां धूम मच जाएगी।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn