नफ़रत उनका सियासी कारोबार है: सोनिया महाराष्ट्र में कांग्रेस-NCP को ना मिले एक भी सीट: मोदी राजनेता बने जाफरी, लखनऊ से 'AAP' ने बनाया प्रत्याशी नकवी के खिलाफ साबिर करेंगे मानहानि का केस! शर्मनाक: दिल्ली में महिला से गैंगरेप, युवतियों के अपहरण की कोशिश अब एसपी के कैराना से प्रत्याशी ने दिया विवादास्पद बयान जसवंत सिंह 6 साल के लिए बीजेपी से निष्कासित सल्लू ने की अमल मलिक की जमकर खिंचाई फिल्म हवा हवाई के लिये श्री देवी ने पार्थो को दिए टिप्स
CRPF की ब्रैंड ऐंबैसडर बनेंगी मेरीकॉम!
06 Feb 2014

 

नई दिल्ली: पांच बार की विश्व चैंपियन और ओलिंपिक ब्रॉन्ज मेडल विजेता मुक्केबाज एम. सी. मेरीकॉम जल्दी ही देश के सबसे बड़े अर्धसैनिक बल सीआरपीएफ की ब्रैंड ऐंबैसडर बन सकती हैं। सीआरपीएफ के अधिकारियों ने जानकारी दी है कि, मेरीकॉम जैसी आला दर्जे की महिला खिलाड़ी सिर्फ काम के प्रति समर्पण का ही संदेश नहीं देंगी, बल्कि इस बात को भी साबित करेंगी कि महिला चाहे तो जीवन में कुछ भी हासिल कर सकती हैं।

 

अधिकारियों ने कहा कि मेरीकॉम को सीआरपीएफ की ब्रैंड ऐंबैसडर बनाया जा सकता है या फिर वह सैनिकों का मनोबल बढ़ाने के लिये इसकी ईकाइयों का दौरा कर सकती हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि, कोई खिलाड़ी सैनिकों से जुड़ने जा रहा हो। इससे पहले क्रिकेटर विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी भी सेना से जुड़ चुके हैं।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn