अब एसपी के कैराना से प्रत्याशी ने दिया विवादास्पद बयान जसवंत सिंह 6 साल के लिए बीजेपी से निष्कासित सल्लू ने की अमल मलिक की जमकर खिंचाई फिल्म हवा हवाई के लिये श्री देवी ने पार्थो को दिए टिप्स T-20 वर्ल्ड कप: न्यूज़ीलैंड ने नीदरलैंड को 6 विकेट से हराया सिद्धु अमृतसर में नहीं करेंगे जेटली के पक्ष में प्रचार पाकिस्तान में मंदिर में लगाई आग, मूर्ती तोड़ी मोदी के लिए उनकी राह का सबसे बड़ा रोड़ा मैं: नीतीश केजरीवाल पर किया हमला, समर्थकों ने जमकर शख्स को पीटा भारतीय मूल की लापता किशोरी का शव मिला गुजरात में बिजली जाना, यूपी में आना बड़ी खबर: मोदी सोनीपत में मोदी की रैली, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम विरोध के चलते बीजेपी ने की साबिर अली की सदस्यता रद्द
बांग्लादेश: नांव दुर्घटना 11 लोगों की मौत
04 Feb 2014

 

ढाका: बांग्लादेश के पूर्वोत्तर में एक नौका में आग लग जाने के चलते कम से कम 11 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों में अधिकतर महिलाएं और बच्चे शामिल है। मौके पर बचाव कार्य किया जा रहा है। मृतकों की संख्या बढ़ने के पूरे आसार है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बीती रात सुनामगंज की सूरमा नदी में हुआ। सुनामगंज राजधानी ढाका से 176 किलोमीटर की दूरी पर है।
 
पुलिस द्वारा दी गई जानकरी के मुताबिक, मृतक में पांच बच्चे भी शामिल है। पुलिस ने जानकारी दी है कि, मृतकों में से सिर्फ एक महिला की ही शिनाख्त हो पायी है। दूसरी शवों की हालत इतनी बुरी है कि, उनकी पहचान कर पाना मुश्किल है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, नौका में आग स्टोव के चलते लगी। स्टोव नौका में सवार एक व्यक्ति के पास था। नौका में करीब 70 श्रमिक और उनके परिजन सवार थे।
 
बचाव दल के मुताबिक अभी तक नौका में सवार लोगों की संख्या के बारे में किसी प्रकार की संख्या स्पष्ट नहीं की जा सकी है। बचाव दल के अधिकारियों का कहना है कि, नौका को जलती देख 40 से अधिक लोग नौका से कूद गए और तैरकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे। शेष लोगों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल, मौके पर बचाव दल बचाव कार्य में जुटा हुआ है।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn