BREAKING NEWS
लखनऊ: यूपी में 42 IPS अधिकारियों के तबादले, 4 IG और 10 DIG समेत 42 अधिकारी बदले
माफी मांगे अरविन्द नहीं तो करूँगा मानहानि का केस: नितिन
31 Jan 2014

 

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल एक नए बवाल में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, उन्होंने एक कथित रूप से भ्रष्ट नेताओं की लिस्ट तैयार की है। अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि, इस बार भ्रष्ट नेताओं को जनता संसद में नहीं भेजेगी।

 

केजरीवाल की हिट लिस्ट में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी का भी है। जब उन्होंने इन नेताओं की भ्रष्ट नेताओं में घोषणा की तो नितिन गडकरी ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल तीन दिन में उनसे बिना शर्त माफी मांगे अन्यथा वह उनके खिलाफ मानहानि का केस कर देंगे। अरविन्द के ऊपर सिर्फ नितिन गडकरी ही नहीं कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी हमला बोला है। दिग्विजय ने अरविन्द पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, कि उनकी निगाह में तो सभी नेता बेईमान हैं। सिर्फ वह ही ईमानदार हैं।

 

ज्ञात हो कि, केजरीवाल ने कई नेताओं को भ्रष्ट बताया है इनमे राहुल गांधी, नितिन गडकरी, सुरेश कलमाडी, वीरप्पा मोइली, सुशील शिंदे, पी चिदंबरम, अलागिरी, कनिमोई,जीके वासन, सलमान खुर्शीद, मायावती, मुलायम सिंह यादव, श्रीप्रकाश जायसवाल, जगनमोहन रेड्डी, कपिल सिब्बल, कमलनाथ, अनुराग ठाकुर, पवन बंसल, फारूक अब्दुल्ला सहित कई और नेता भी शामिल हैं। अरविन्द ने कहा है कि, इन नेताओं को हराना जरूरी है।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn