अमेठी में प्रियंका गांधी से मिले 'AAP' कार्यकर्ता 30 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में अभिनेता इंदर कुमार दलजीत के बीजेपी में जाने का काफी दुख: पीएम गुजरात मॉडल से भगवान ही बचाए: सोनिया मेरे बयान को तोड़-मोड़कर पेश किया गया: रामदेव J&K: शोपियां में सेना-आतंकियों की मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर पढ़ें...गुजराती चैनल को दिए इंटरव्यू में क्या बोले मोदी IPL-7: चेन्नई की जीत, मुंबई की हार की हैट्रिक पीएम मनमोहन सिंह के भाई ने थामा भाजपा का दामन केंद्र सरकार को दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाई फटकार हनीमून, पिकनिक के लिए दलितों के घर जाते हैं राहुल: रामदेव IPL 7 : दिल्ली का फिर निकला ‘दम’, सनराइजर्स ने 4 रनों से हराया एक्टर इंद्र कुमार दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार पति ने ही करा दिया अपनी पत्नी का बलात्कार डॉन छोटा शकील का शार्प शूटर पुलिस गिरफ्त में बीजेपी प्रत्याशी, कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, तनाव
दलित की बेटी पीएम बने ऐसा नहीं चाहते विपक्षी: मायावती
23 Apr 2014

 

लखनऊ/फतेहपुर: दलितों पर भरोसा, पिछड़े व मुस्लिम मतों के बिखराव पर चिंता जताते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि, विपक्षी नहीं चाहते है कि एक  दलित की बेटी देश की प्रधानमंत्री बने। साथ ही मायावती ने मुस्लिमों को भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का खौफ दिखा बसपा को एकमुश्त वोट देने को कहा। मायावती ने पिछड़े मतों को एकजुट करने के लिए मंच से ही विधायकों के पेंच कसे। साथ ही मायावती ने सूबे की सरकार पर भी हमला बोला।
 
सूबे की सरकार पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि, यूपी की सपा सरकार ने निर्दोष पर फर्जी मुकदमे दर्ज कराए हैं, जबकि अपराधी, गुंडे घूम रहे है। उन्होंने ऐलान किया कि जब भी सत्ता में आई तो निर्दोषों पर दर्ज मुकदमे वापस होंगे। केंद्र सरकार को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि वह सीएम थीं तब विकास में रोड़ा लगाया गया। यह बातें आज बुधवार को मायावती ने अपनी पार्टी के लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अफजल सिद्दीकी एवं सदर विधानसभा क्षेत्र के उप चुनाव के प्रत्याशी जितेंद्र लोधी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।
 
कांग्रेस पर हमला करते हुए मायावती ने कहा कि, कांग्रेस ने देश में 50 वर्ष तक शासन किया है। देश का धन विदेशों में अरबों रुपये जमा किया। यह कालाधन वापस आ जाए। तो देश की आर्थिक स्थिति बेहतर हो जाएगी। उन्होंने भाजपा को निशाने में लेते हुए कहा कि केंद्र में छह वर्ष तक सत्ता में रहे। उस समय देश की आर्थिक स्थिति क्यों नहीं सुधारी।
 
भाजपा के पीएम प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए मायावती ने कहा कि, मोदी के गुजरात के सीएम बनते ही गोधरा कांड हुआ था। जब वह गुजरात नहीं संभाल सके और गुजरात नहीं चला पाए तो देश क्या चलाएंगे। मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर मायावती ने सूबे की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, इस दंगे में हिन्दू और मुस्लिम दोनों ही मरे गए और यह दें सिर्फ सपा शासित यूपी सरकार की है। आपको बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट ने भी यूपी की सपा सरकार को इसका दोषी ठहराया है। बसपा सुप्रीमो ने अपने कार्यकाल की तारीफ करते हुए कहा यूपी में एक भी भी दंगे नहीं हुए। चार बार सीएम बनी सर्वसमाज का विकास किया। उन्होंने अखिलेश सरकार को विफल सरकार बताया।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn