पीएम मनमोहन सिंह के भाई ने थामा भाजपा का दामन केंद्र सरकार को दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाई फटकार हनीमून, पिकनिक के लिए दलितों के घर जाते हैं राहुल: रामदेव IPL 7 : दिल्ली का फिर निकला ‘दम’, सनराइजर्स ने 4 रनों से हराया एक्टर इंद्र कुमार दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार पति ने ही करा दिया अपनी पत्नी का बलात्कार डॉन छोटा शकील का शार्प शूटर पुलिस गिरफ्त में छः वर्षीय बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी पीएम दूरदर्शी नहीं हैं इसलिए उन्हें नहीं दिख रही है मोदी लहर: जेटली मनमोहन भूले हैं पंजाब का नमक, मैं नहीं भूलूंगा: मोदी नहीं सुधरेंगे...! पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन कोरिया: जहाज हादसे में मृतकों की संख्या 181 पहुंची ऑस्ट्रेलिया: प्लेन हाइजैक होने की अफवाह से मची हड़कंप बड़े परदे पर रिलीज़ हुई कांची केजरीवाल के चुनावी सभा में मोदी समर्थकों का हंगामा IPL 7: जीत की लिए तरसती मुंबई का सामना चेन्नई से IPL 7: सनराइजर्स हैदराबाद का सामना दिल्ली डेयरडेविल्स से शुक्रवार को सेंसेक्स 188 अंक फिसला, निफ्टी 6783 पर बंद मारुति सुजुकी का चौथी तिमाही में शुद्ध लाभ घटा 2जी घोटाला: ईडी ने दाखिल की चार्जशीट, ए राजा समेत 9 लोगों के नाम
मेरी बयान का गलत मतलब निकाला गया: शाजिया इल्मी
23 Apr 2014

 

नई दिल्ली: पहले तो उल्टी हरकतें की जाती है और उल्टी चीजें बोली जाती हैं फिर आसानी से यह कह दिया जाता है कि, मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। या फिर मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया।
 
कुछ ऐसा ही किया है ‘आप’ की गाजियाबाद संसदीय सीट से प्रत्याशी व पार्टी की शीर्ष नेता में से एक शाजिया इल्मी ने। दरअसल, शाजिया मुसलमानों को सांप्रदायिक बनने की अपील के बाद विवादों में घिर चुकी हैं। चारो तरफ से हंगामा होने के बाद उन्होंने मामले पर सफाई देते हुए कहा है कि, उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया है।
 
दूसरी तरफ शाजिया इल्मी के वीडियों की मुस्लिम धर्मगुरुओं ने भी आलोचना की है। मुस्लिम धर्मगुरुओं ने शाजिया के बयान को पूरी तरह से गलत करार दिया है। उनका कहना है कि भारत का मुसलमान कभी भी सांप्रदायिक नहीं हो सकता है, न ही यह सोचकर किसी को वोट कर सकता है। साथ ही शाजिया के वीडियों को उनकी पार्टी के नेता मनीष शिसोदियों ने भी दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।
 
गौरतलब है कि, शाजिया को एक वीडियो में मुस्लिम समाज के लोगों को सांप्रदायिक बनकर वोट करने की अपील कहते दिखाया गया है। इसमें वह कह रही हैं कि केजरीवाल उनके अपने हैं और उनकी पार्टी को ही मुस्लिमों को वोट करना चाहिए।
 
शाजिया के इस वीडियों के लीक होने के बाद भाजपा और कांग्रेस ने ‘आप’ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस के मीम अफजल ने शाजिया के बयान को भड़काऊ बताया है। वहीं खुद आप के नेता मनीष सिसौदिया ने भी शाजिया के बयान की आलोचना की है। उनका कहना है कि वह इस तरह के बयान में विश्वास नहीं करते हैं, न ही उनकी पार्टी इस तरह की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि वह विकास और भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए ही राजनीति में आए हैं, लिहाजा शाजिया को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Share this post

Submit to Facebook Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn